नूपुर शर्मा के सपोर्ट में स्टेटस लगाने पर जान से मारने की मिली धमकी

इस्लामिक कट्टरपंथियों द्वारा दी जा रही धमकियों का सिलसिला बरकरार है। नूपुर शर्मा के पैगांबर वाले बयान को लेकर जिहादी बिल्कुल हत्या पर उतर गए है। जिसके चलते राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल, गुजरात में किश्न और अमरावती में उमेश कोल्हे की बेरहमी से हत्या कर दी गई, और उसके बाद नूपुर शर्मा के समर्थक में स्टेटस डालने वालों पर कड़ी नजर रख कर उनकों धमकियाँ दी जा रही है।

बता दें कि ऐसा ही एक मामला गुजरात से सामने आया है नूपुर शर्मा का समर्थक करते हुए गुजरात के वकील ने स्टेटस लगाया था। जिसको 3 मिनट के अंदर-अंदर डिलीट भी कर दिया था। लेकिन उस स्टेटस के बाद भी लगातार उस वकील को जान से मारने की धमकियों भरे मैसेज भेजा गया

दरअसल, गुजरात के अहमदाबाद में रहने वाले वकील कृपाल रावल 32 वर्षिया ने पिछले महीने नूपुर शर्मा का समर्थक करते हुए एक तस्वीर अपने व्हाट्सएप स्टेटस में लगाई थी। यह स्टेटस केवल तीन मिनट के लिए ही अपलोड किया गया था। इसके बाद इसे उन्होंने हटा दिया था। लेकिन फिर भी इसके बाद से ही उन्हें लगातार इस्लामवादी धमकियाँ दे रहे हैं। व्हाट्सएप स्टेटस हटाने के करीब दो घंटे बाद उन्हें व्हाट्सएप पर मैसेज आया। इसमें उन्हें गाली देते हुए नूपुर शर्मा को सपोर्ट करने का कारण पूछा गया। कुछ ही घंटों बाद जिहादी द्वारा जान से मारने का मेसेज आया। जानकारी के अनुसार, रावल ने साबरमती पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 507 के तहत केस दर्ज किया है।